Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में आया पानी 'कनेक्‍शन', बिल ने पुलिस को चौंकाया - Samachar Savera: Hindi News,Latest Hindi News,Breaking Hindi News

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Thursday, November 17, 2022

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में आया पानी 'कनेक्‍शन', बिल ने पुलिस को चौंकाया

 Shraddha Aftab Story: श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस को अहम जानकारी हाथ लगी है. आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के पानी का बिल 300 रुपये आया है. यह जानकारी मर्डर केस में अहम सबूत साबित हो सकता है.



Delhi Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) को आज यानी कि 17 नवंबर को साकेत कोर्ट में पेश करेगी. इसके साथ ही वह आरोपी के हिरासत बढ़ाने की मांग करेगी. इसी बीच पुलिस को एक अहम जानकारी हाथ लगी है.  श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब के पानी के बिल का कनेक्शन सामने आया है. पुलिस का मानना है कि बिल का यह  कनेक्शन मर्डर केस में अहम सुराग साबित हो सकता है.   

बकाया पानी का बिल

बता दें कि गिरफ्तारी के बाद साकेत कोर्ट ने आफताब को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था. उसकी हिरासत आज यानी कि 17 नवंबर को खत्म हो रही है. वहीं, पुलिस इस मामले में सबूत इकट्ठा करने में जुटी हुई है. इसी क्रम में पुलिस को फ्लेट के पड़ोसियों से जानकारी मिली है कि आफताब के फ्लैट का करीब 300 रुपये का पानी का बिल बकाया है.

20 हजार लीटर पानी फ्री

दरअसल, दिल्ली सरकार की तरफ से हर महीने 20 हजार लीटर पानी मुफ्त दिया जाता है और इसका बिल शुन्य आता है. वहीं, पुलिस की जांच सामने आया है कि आफताब पर 300 रुपये का पानी का बिल बकाया है.

पड़ोसियों का बिल जीरो

आफताब के कमरे के ऊपर रहने वाले दो पड़ोसियों के फ्लोर के पानी का बिल जीरो आता है, लेकिन आफताब के फ्लैट का 300 रुपये का पानी का बिल बकाया है. सूत्रों की माने तो हत्या के बाद खून को साफ करने के लिए आफताब ज्यादा पानी का इस्तेमाल करता था.

खून साफ करने में इस्तेमाल

जानकारी के अनुसार, यही वजह है कि खून साफ करने में ज्यादा पानी का इस्तेमाल हुआ हो, जिसकी वजह से 300 रुपये के पानी का बिल आया हो. पुलिस को ये भी जानकारी मिली कि वो बार-बार पानी की टंकी देखने ऊपर जाता था

This article has been taken from:https://zeenews.india.com

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages